Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कॉफी विद करण में अंशुला ने...

कॉफी विद करण में अंशुला ने नहीं की थी जाह्नवी की मदद, सोशल मीडिया पर मिलीं रेप की धमकी

करण जौहर का फेमस शो कॉफी विद करण हर सीजन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। अब इस शो से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर आ रही है वह यह है कि पिछले हफ्ते कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ आए थे।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Nov 2018, 9:23:21 IST

Koffee With Karan season 6: करण जौहर का फेमस शो कॉफी विद करण का हर सीजन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। अब इस शो से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर आ रही है वह यह है कि पिछले हफ्ते कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ आए थे। एक गेम के दौरान दोनों स्टार को अपने घर फोन लगाकर बोलना था हे करण दिस इज मी'। इसी दौरान जाह्नवी ने अपनी बड़ी बहन अंशुला हो फोन लगाया। इस गेम के दौरान अंशुला ने जाह्नवी की किसी भी तरह की मदद नहीं कि।

बॉलीवुड डायरेक्‍टर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 6 के रिसेंट एपिसोड में पहली बार अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले जिसमें उन्‍होंने अपनी डेटिंग लाइफ से लेकर जाह्नवी-खुशी से अपने रिश्ते तक की बातें की। 

इस खास एपिसोड में करण जौहर, अर्जुन और जाह्नवी के बीच काफी मजाक मस्‍ती हुई लेकिन बात तब बात अचानक बिगड़ गई जब एक बहन ने दूसरी बहन का साथ नहीं दिया। दरअसल, शो के एक राउंड में करण ने जाह्नवी और अर्जुन को किसी भी फेमिली मेंबर को कॉल कर के उसे हे करण वॉट्स अप बोलने के लिए कहा। ऐसे में जब जाह्नवी ने बहन अंशुला को कॉल कर के यह बात बुलवाने की कोशिश की तो अर्जुन ने अंशुला को मना कर दिया। 

अंशुला ने अर्जुन की बात मान ली। वहीं, दूसरी ओर जब अर्जुन ने अपने डैड बोनी कपूर को कॉल किया तो उन्होंने तुरंत अर्जुन की मदद की। इसके बाद जाह्नवी का मुंह उतर जाता है और वह निराश हो जाती हैं। इसके बाद जाह्नवी अपनी बहन से फोन पर बोलती हैं - तुमने मुझे हर्ट किया है, मैं इसे याद रखूंगी। 

फिर यह एपिसोड जैसे ही ऑनएयर हुआ जाह्नवी ने ने इंस्टाग्राम पर अंशुला के साथ एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की जिसके कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा-पहला रोलरकोस्‍टर मगर यह आखिरी नहीं है। हम एक साथ होंगे। आई लव यू!! लेकिन तभी एक फैन ने लिखा- उसने तुम्‍हारी मदद नहीं की, उसने एपिसोड में नहीं कहा कि हे करण इट्स मी। इसका जवाब देते हुए जाह्नवी ने बताया कि अंशुला दीदी समझ ही नहीं पाई थीं कि मैंने उन्‍हें कॉल क्‍यों किया। अंशुला ने भी जान्हवी की पोस्ट पर उन्हें आई लव यू कहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन