Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'धड़क' में जान्हवी के भाई बने...

'धड़क' में जान्हवी के भाई बने अभिनेता ने बताया क्यों खास है ये फिल्म

धड़क' में जाह्न्वी कपूर के भाई के किरदार में दिख रहे अभिनेता गोदान कुमार का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 23:44:57 IST

मुंबई: 'धड़क' में जाह्न्वी कपूर के भाई के किरदार में दिख रहे अभिनेता गोदान कुमार का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है। गोदान ने कहा, "लोग फिल्म में मेरा काम पसंद कर रहे हैं। इसलिए, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे यह किरदार निभाने में मजा आया।"

जाह्न्वी और ईशान खट्टर से मुलाकात के वक्त को याद करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे निर्देशक और मुख्य कलाकारों के साथ अभ्यास करना था। हमारी पहली बैठक के दौरान, मैंने उन्हें (जाह्न्वी) बहुत सहज और सहायक पाया।"

उन्होंने कहा, "शूटिंग करते समय, वह बहुत ही संवादात्मक और ईमानदार थीं। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि वह अपने सह-अभिनेताओं के साथ अच्छी तरह से समन्वय करती हैं। कुछ दृश्यों में, सेट पर हमने असली भाई और बहन जैसा महसूस किया।"

ईशान के लिए उन्होंने कहा, "वह महान अभिनेता हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'धड़क' में जान्हवी के भाई बने अभिनेता ने बताया क्यों खास है ये फिल्म janhvi kapoor brother in dhadak actor godan tells why this movie is special