Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'धड़क' के सेट पर मोबाइल बैन...

'धड़क' के सेट पर मोबाइल बैन करने का नहीं हुआ कोई फायदा, जाह्नवी कपूर की ताजा तस्वीरें हुईं लीक

मां श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद ही जाह्नवी अपने काम पर वापस लौट आईं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 23 Mar 2018, 17:19:35 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड  अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी कपूर की तस्वीरें मीडिया में ज्यादा आने लगी। हाल ही में जाह्नवी की कई तस्वीरें और वीडियो धड़क के सेट से वायरल हुई। जिसमें जाह्नवी के साथ फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद करण जौहर ने फिल्म के सेट पर मोबाइल बैन कर दिया। लेकिन लगता है बैन का कुछ खास असर नहीं हुआ। जाह्नवी कपूर की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन दिनों फिल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है। जो तस्वीरें लीक हुई हैं उसमें जाह्नवी सूट सलवार में बेहद साधारण लग रही हैं। उनके हाथ में एक थैला भी है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी हुई थी।

मां श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद ही जाह्नवी अपने काम पर वापस लौट आईं। 7 तारीख को जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया और 8 मार्च को फिल्म की शूटिंग करने वापस आ गई थीं। पहला सीन काफी मुश्किल था लेकिन जाह्नवी ने एक ही टेक में पूरा कर लिया। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों ने जाह्नवी के लिए तालियां बजाई।

फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है, फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। 20 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'धड़क' के सेट पर मोबाइल बैन करने का नहीं हुआ कोई फायदा, जाह्नवी कपूर की ताजा तस्वीरें हुईं लीक janhvai kapoor latets picture leak from dhadak set