Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडिस ने पहाड़ पर किया...

जैकलीन फर्नांडिस ने पहाड़ पर किया खतरनाक स्टंट, देखें Video

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का स्टंट करता वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 May 2019, 17:38:49 IST

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी डांसिंग और एडवेंचरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। उन्हें हमेशा कुछ ना कुछ नया ट्राई करना अच्छा लगता है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वह मुश्किल योगासन करते हुई अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उन्होंने शुक्रवार को एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहाड़ और समुद्र के बीच स्टंट करती नज़र आ रही हैं।

वीडियो में जैकलीन रस्सी के सहारे पहाड़ से नीचे उतर रही हैं और नीचे समुद्र हैं। जैकलीन ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा है- ''मैं अपने स्टंट्स खुद करती हूं।'' इस वीडियो को अभी तक 21 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

जैकलीन के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नज़र आएंगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो वह 'कुली नम्बर 1' के रीमेक में सारा अली खान की बहन के रोल में नज़र आ सकती हैं।

एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड या नेटफ्लिक्स में ज्यादा एक्साइट क्या करता है तो उन्होंने जवाब दिया- ''ईमानदारी से कहूं तो दोनों एक्साइटिंग हैं। कमर्शियल बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा होना बहुत अच्छा होता है। हम एक्टर्स के लिए अच्छा है कि हमें अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिलता है।''

जैकलीन की लास्ट रिलीज़ फिल्म 2018 में आई 'रेस 3' थी। इस साल वह 'ड्राइव' में नज़र आएंगी।

Also Read:

सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया डांस, वीडियो वायरल

पायल रोहतगी ने फेमिनिज्म की बात पर स्वरा भास्कर को कसा तंज, स्वरा ने कहा- पानी पी लो दीदी

Movie Review: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया भट्ट का स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन पढ़ाई का नहीं

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood