Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मैं क्या, कोई भी माधुरी...

मैं क्या, कोई भी माधुरी दीक्षित जैसा नहीं हो सकता- जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन फर्नांडिस माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने '1,2,3' के रीमेक में डांस करने वाली हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 15 Mar 2018, 13:49:10 IST

नई दिल्ली: जैकलीन फ़र्नान्डिस अक्सर सुपरहिट गानों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आई है और अब "बागी 2" के एक विशेष गाने के साथ जैकी एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है। जल्द ही रिलीज होने वाला यह गाना, बीते दशक का सुपरहिट गीत "एक दो तीन" का रीमेक है जिसे मूल रूप से डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित पर फ़िल्माया गया था।

हालांकि जैकलीन इस रीमेक के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है लेकिन संवेदनशील अभिनेत्री ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल करना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को एक ट्रिब्यूट है। जैकलीन ने कहा,"माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतेज़ार नहीं कर सकती। यह मेरी तरफ से उन्हें ट्रिब्यूट है। मूल गाने में उनकी परफॉर्मेंस से कोई मेल नही कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता।"

जैकलीन के पिछले सुपरहिट गानों को देख कर इतना तो तय है कि इस गाने के साथ एक बार फिर जैकी अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। अभिनेत्री इससे पहले चिट्टियां कलाइयां, टन टना टन, ऊंची है बिल्डिंग, सूरज डूबा है आदि चार्टबस्टर का गानों का हिस्सा रह चुकी है। हालांकि मूल गीत बेहद लोकप्रिय है और ऐसे में गाने के रीमेक वर्शन का बेसब्री से इंतेज़ार किया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मैं क्या, कोई भी माधुरी दीक्षित जैसा नहीं हो सकता- जैकलिन फर्नांडिस jacqueline fernandez statement on comparison with madhuri dixit