Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय वर्जन में...

'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय वर्जन में नजर आएंगे ये मशहूर अभिनेता

 'क्रिमिनल जस्टिस' का निर्माण बीबीसी स्टूडियो इंडिया द्वारा किया जा रहा है, जबकि इस शो के भारतीय संस्करण को श्रीधर राघवन ने लिखा है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 29 Apr 2018, 13:15:32 IST

मुंबई: अभिनेता जैकी श्रॉफ, विक्रांत मेस्सी, पंकज त्रिपाठी, मीता वशिष्ठ और अनुप्रिया गोयनका जैसे कलाकार 'क्रिमिनल जस्टिस' शो के भारतीय संस्करण में नजर आएंगे, जिसे तिग्मांशु धूलिया निर्देशित करेंगे। आदित्य बिड़ला ग्रुप का एप्लॉस एंटरटेंमेंट ब्रिटिश टेलीविजन नाटक श्रृंखला 'क्रिमिनल जस्टिस' का आधिकारिक भारतीय संस्करण बना रहा है।

इसका निर्माण बीबीसी स्टूडियो इंडिया द्वारा किया जा रहा है, जबकि इस शो के भारतीय संस्करण को श्रीधर राघवन ने लिखा है। जैकी ने एक बयान में कहा, "इतने सालों तक फिल्मों में काम करने के बाद जब बीबीसी और एप्लाज एंटरटेनमेंट ने मुझसे डिजिटल माध्यम में काम करने के लिए संपर्क किया, तो उसे कुछ अलग होना चाहिए था और क्रिमिनल जस्टिस वही अलग चीज है।"

उन्होंने कहा, "श्रीधर ने जिस दिन मुझे पटकथा और मेरी भूमिका सुनाई..मैं समझ गया कि यह उपयुक्त है। पटकथा ने मुझमें कई भावनाओं को जन्म दिया और मुझे आशा है कि यह दर्शकों को भी उतना ही प्रभावित करेगी।" इस शो के बारे में धूलिया कहते हैं, "इसकी कहानी बांध देती है और इसका रहस्य छुपाए रखती है, जिससे दर्शकों को बहुत रोमांच का अनुभव होगा।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय वर्जन में नजर आएंगे ये मशहूर अभिनेता jacky shroff will be seen in criminal justice hindi version