Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मुंबई के एक कॉलेज पहुंची 'मित्रों'...

मुंबई के एक कॉलेज पहुंची 'मित्रों' की टीम

'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन ककर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 16:43:07 IST

नई दिल्ली: "मित्रों" की स्टारकास्ट ने अपनी आगामी फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है जहाँ जैकी भग्नानी और कृतिका कामरा ने फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में एक कॉलेज का दौरा किया और छात्रों के बीच अपनी फ़िल्म का प्रचार किया।

फिल्म की रिलीज के लिए तैयार, जैकी भग्गानी और क्रितिका कामरा ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई में स्थित आर डी नेशनल कॉलेज का दौरा किया था। चूंकि फिल्म दोस्ती के आसपास घूमती है जैसे कि नाम से ही पता चलता है, ऐसे में टीम ने फ़िल्म का प्रचार एक कॉलेज से शुरू करने का फ़ैसला लिया क्योंकि ज़िन्दगी की सबसे बेहतरीन दोस्ती की शुरुवात यही से होती है।

इस दौरान दोनों कलाकारों ने युवा छात्रों के साथ बातचीत की और अपने नवीनतम पार्टी एंथम 'द पार्टी इज ओवर नाओ' पर डांस कर के इस इवेंट पर रंग जमाते हुए नज़र आये। हाल ही में रिलीज हुए मज़ेदार ट्रेलर ने दर्शकों के हित में काम करते हुए सभी को हँसी से लोटपोट कर दिया था। जैकी भग्नानी, क्रितिका कामरा, प्रतिक गांधी, शिवम पारेख और नीरज सूद अभिनीत, मित्रों हँसी से भरपूर एक रोलर कोस्टर सवारी की तरह होगी।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन ककर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मुंबई के एक कॉलेज पहुंची 'मित्रों' की टीम jackky bhagnani kritika kamra of movie mitron meet mumbai college students