Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जौनपुर में टीवी शो 'इश्क...

जौनपुर में टीवी शो 'इश्क सुभान अल्लाह' पर बैन की मांग उठी

जौनपुर की शिया जामा मस्जिद प्रबंध समिति ने शुक्रवार को जी टीवी के शो 'इश्कसुभान अल्लाह' पर पाबंदी लगाने और लेखक दानिश जावेद को गिरफ्तार करने की मांग की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Dec 2018, 22:31:53 IST

जौनपुर की शिया जामा मस्जिद प्रबंध समिति ने शुक्रवार को जी टीवी के शो 'इश्कसुभान अल्लाह' पर पाबंदी लगाने और लेखक दानिश जावेद को गिरफ्तार करने की मांग की।

शिया जामा मस्जिद में इमामे जुमा शहर जौनपुर मौलाना महफुजुल हसन खां ने जुमे की नमाज के खुतबे में नमाजियों को संबोधित करते हुए कहा कि हजरत अबु तालिब के इमान पर बहस करने वालों को इतिहास की सही जानकारी नहीं है। हजरत अबु तालिब को जो मुसलमान नहीं समझते हैं, उन्हें अपने ईमान का जायजा लेना चाहिए।

उन्होंने शो में की गई टिप्पणी पर कहा कि जी टीवी हमेशा मुसलमानों के विषय पर विवादित रवैया अपनाता है। इससे पहले भी जी टीवी ने कई कार्यक्रमों में मुसलमानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके लिए सरकार की तरफ से टीवी चैनल पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

वहीं, शिया जामा मस्जिद के मुतवल्ली अली मंजर डेजी ने कहा कि किसी भी मजहब के बारे में या महान शख्सियतों पर विवादित बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस तरह के विवादित सीरियल समाज के ताने- बाने को छिन्न-भिन्न करते हैं, इसलिए शिया जामा मस्जिद प्रबंध समिति के सभी सदस्य सरकार से यह मांग करते हैं कि 'इश्कसुभान अल्लाह' सीरियल पर पाबंदी लगाई जाए व सीरियल के लेखक दानिश जावेद को गिरफ्तार किया जाए।

शो में ईशा सिंह और अदनान खान लीड रोल में हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Simmba Review: कॉमेडी, इमोशन्स और एक्शन से भरपूर है रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के विरोध पर अनुपम खेर- यह दुर्भाग्यपूर्ण, विदेशों में ऐसी फिल्मों को अवॉर्ड मिलता है

81 साल के कादर खान की हालत गंभीर, पीएसपी डिसऑर्डर की वजह से दिमाग ने काम करना बंद किया

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ishq Subhan Allah controversy Jaunpur ban