Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहिद कपूर संग Competition महसूस किए...

शाहिद कपूर संग Competition महसूस किए जाने के सवाल पर भाई ईशान खट्टर ने दिया ऐसा जवाब

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि वह ईरानी फिल्मकार माजिद मजिदी की फिल्म 'बियोन्ड द क्लाउड्स' से अपने अभिनय की शुरुआत पहले ही कर चुके हैं। अपने अभिनय करियर को लेकर ईशान का कहना है कि उनके भाई शाहिद...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 30 Jan 2018, 17:05:13 IST

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि वह ईरानी फिल्मकार माजिद मजिदी की फिल्म 'बियोन्ड द क्लाउड्स' से अपने अभिनय की शुरुआत पहले ही कर चुके हैं। अपने अभिनय करियर को लेकर ईशान का कहना है कि उनके भाई शाहिद कपूर उनके लिए प्रेरक पिता की तरह हैं। शाहिद से क्या उन्हें प्रतियोगिता महसूस होती है, इस बारे में पूछे जाने पर ईशान ने कहा, "शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता हैं। वह एक शिक्षक की तरह हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता।" अभिनेता माजिदी, फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री मालविका मोहनन और संगीतकार ए.आर रहमान के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित हुए। ईशान का कहना है कि 'बियोन्ड द क्लाउड्स' उनकी 'ड्रीम डेब्यू' के समान है।

यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म साइन करने से पहले शाहिद से विचार-विमर्श के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर शेयर की वह शाहिद हैं।" गौरतलब है कि ईशान इन दिनों आगामी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्हें दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ishaan Khatter says brother Shahid Kapoor is like a teacher