Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली...

ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली है या नहीं? जानिए इस खबर के पीछे का पूरा सच

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया। बता दें कि ऐश्वर्या को हाल ही में पति अभिषेक बच्चन के साथ गोवा के बीच पर स्पॉट किया गया और इस फोटो में ऐश्वर्या को देखकर लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 10:51:51 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया। बता दें कि ऐश्वर्या को हाल ही में पति अभिषेक बच्चन के साथ गोवा के बीच पर स्पॉट किया गया और इस फोटो में ऐश्वर्या को देखकर लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए गोवा गईं, लेकिन वहां से उनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें उनका पेट कुछ फूला हुआ नज़र आ रहा है। इस फोटो को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे कि क्या ऐश्वर्या प्रेगनेंट हैं? कुछ लोग तो यहां तक कहने लगे की ऐश्वर्या प्रेगनेंट हैं और वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनेंगी। 

लेकिन इस ऐश्वर्या के स्पोक्सपर्सन ने ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरों पर स्थिति साफ कर दी है। स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ऐश्वर्या की जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसे गलत ऐंगल से क्लिक किया गया और इसीलिए उसमें ऐश्वर्या का पेट फूला हुआ-सा नजर आ रहा है। स्पोक्सपर्सन ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या प्रेगनेंट नहीं हैं। 

बता दें कि इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी थी कि ऐश्वर्या दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक उत्साहित फैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक और बच्चा हो। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी और उसके बाद साल 2011 में उन्होंने बेटी आराध्या को जन्म दिया था। 
 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Is Aishwarya Rai Bachchan pregnant with her second baby? Here’s the TRUTH: ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली है या नहीं? जानिए इस खबर के पीछे का पूरा सच