Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. क्या संजय दत्त के बाद अब...

क्या संजय दत्त के बाद अब इस सुपरस्टार की बनेगी बायोपिक?

राजकुमार हिरानी पिछले लंबे वक्त से अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है। लेकिन अब हिरानी ने अपनी अगली फिल्म को लेकर भी रुचि जाहिर कर दी है। दरअसल उनका कहना है कि वह सुपरस्टार...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 06 Mar 2018, 18:02:49 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी पिछले लंबे वक्त से अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है। लेकिन अब हिरानी ने अपनी अगली फिल्म को लेकर भी रुचि जाहिर कर दी है। दरअसल उनका कहना है कि वह सुपरस्टार आमिर खान की बायोपिक बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन पर फिल्म बनाने की किसकी दिलचस्पी नहीं होगी। हिरानी, आमिर के करीबी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह आमिर खान पर भी बायोपिक बनाएंगे?

इनके जवाब में उन्होंने कहा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मैं पहले ही एक बायोपिक बना रहा हूं। पहले आमिर को लिखने दें, फिर किसे उनकी बायोपिक बनाने में दिलचस्पी नहीं होगी। हम पहले उनकी लिखी किताब का इंतजार कर रहे हैं।" राजकुमार हिरानी की पत्नी मनजीत हिरानी की किताब 'हाउ टू बी- लाइफ लेसन्स बाय बडी हिरानी' के अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित हुए आमिर से आत्मकथा लिखे जाने के बारे में पूछा गया।

इस पर आमिर ने कहा, "हां, कई लोग मुझसे लिखने के लिए कह रहे हैं, लेकिन मेरे पास अभी कई फिल्में हैं, इसलिए पिछली बातें सोचने और लिखने का समय नहीं है, कई बार मैं सोचता हूं लिखना चाहिए, इसलिए जब मैं लिखने की सोचता हूं तो बहुत-सी चीजें सामने आती हैं, जिन पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूंगा।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Is Aamir Khan's biopic next for Rajkumar Hirani?