Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘कारवां’ के प्रमोशन के दौरान याद...

‘कारवां’ के प्रमोशन के दौरान याद आए इरफान खान, मिथिला पालकर ने की जल्दी ठीक होने की कामना

इरफान खान पिछले कुछ वक्त से विदेश में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। इसके चलते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ दूरियां बना रखी हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Jul 2018, 10:54:18 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ वक्त से विदेश में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। इसके चलते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ दूरियां बना रखी हैं। हाल ही में अभिनेत्री मिथिला पालकर ने अपने सह-अभिनेता इरफान को एक ‘फाइटर’ करार देते हुए कहा है कि जब उनकी टीम फिल्म ‘कारवां’ का प्रचार करने में लगी हुई है तब उन्हें कुछ ‘अधूरापन’ सा महसूस हो रहा है। गौरतलब है कि इरफान खान लंदन में अपने न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं, ऐसे में फिल्म के प्रचार की जिम्मेदारी उनके सह कलाकारों मिथिला और दुलकार सलमान के कंधों पर आ गई है।

मिथिला ने बताया, “यह (इरफान की बीमारी के बारे में) सुनना काफी दुखद था लेकिन हमारा प्यार और दुआएं उनके साथ हैं। वह एक फाइटर हैं। उम्मीद है कि हम उन्हें बहुत जल्दी देखेंगे। ये प्रचार उनके बिना पूरी तरह अधूरा है। उन्होंने ‘कारवां’ में सबसे जीवंत और ताजगी का तड़का लगाया है।“

निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ से 2015 में हिन्दी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने के बाद मिथिला पहली बार इरफान और दुलकार के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म में दोनों अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना मिथिला के लिए एक बड़ा मौका है। यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Irrfan Khan is a fighter says 'Karwaan' co-star Mithila Palkar