Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शॉपिंग के लिए आईपीएल ऑक्शन पहुंची...

शॉपिंग के लिए आईपीएल ऑक्शन पहुंची प्रीति जिंटा तो सहवाग ने ऐसे ली चुटकी!

आईपीएल 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे। लेकिन इस बीच ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति का मजाक बना दिया।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Jan 2018, 14:23:30 IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे। लेकिन इस बीच ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति का मजाक बना दिया। दरअसल ऑक्शन में प्रीति बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं।

इस पर सहवाग ने लिखा- लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति आज फुल ऑन शॉपिंग के मूड में है। हर चीज खरीदनी है से।

बता दें कि जो भारतीय खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं उसमें से दो को प्रीति ने ही अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खरीदा है। इसमें केएल राहुल (11 करोड़ रुपये) और अश्विन (सात करोड़ 60 लाख रुपये) शामिल हैं।

युवराज सिंह फिर से पंजाब के लिए खेलेंगे। उन्हें दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा गया। युवराज के फिर से टीम में आने पर प्रीति ने ट्वीट कर खुशी भी जाहिर की थी। प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके युवराज की वापसी पर खुशी जाहिर की है। प्रीति ने लिखा है युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में वापस आ गए हैं। इससे ज्यादा खुश मैं नहीं हो सकती। बल्ले बल्ले।

पंजाब की टीम ने अपना सबसे पहला राइट टू मैच (RTM) डेविड मिलर के लिए इस्तेमाल किया। इनके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में करुण नायर, ऐरॉन फिंच, अश्विन और केएल राहुल शामिल हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शॉपिंग के लिए आईपीएल ऑक्शन पहुंची प्रीति जिंटा तो सहवाग ने ऐसे ली चुटकी! IPL Auction 2018 virenndra sehwag make fun of Preity zinta