Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. लैला-मजनूं के लिए इम्तियाज अली बने...

लैला-मजनूं के लिए इम्तियाज अली बने कोरियोग्राफर!

इम्तियाज इससे पहले रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी अभिनीत रॉकस्टार और आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की हाईवे के लिए कश्मीर में शूट कर चुके है और ऐसे में एक बार फिर इन वादियों में लौट कर फिल्मनिर्माता को अत्यंत खुशी महसूस हो रही है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 23 Aug 2018, 15:21:18 IST

नई दिल्ली: साजिद अली की बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म "लैला मजनू" जिसे उनके फिल्म निर्माता भाई इम्तियाज ने लिखा है, अब वह कोरियोग्राफी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। अपने इस डेब्यू पर इम्तियाज अली ने चुटकी लेते हुए कहा,"चूंकि मेरे बहुत सारे कोरियोग्राफर मित्र निर्देशक बन कर मुझे डरा रहे हैं, इसलिए मुझे लगा कि इस एक गीत को कोरियोग्राफ करके उनको डराना सही होगा। " इम्तियाज ने यह भी बताया कि वह हमेशा से सिनेमा के गीत और डांस पहलू में रुचि रखते आये है।

"लैला मजनू" के मुख्य कलाकार तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी पर फिल्माए गए "सरफिरि" को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है और इसे कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फ़िल्माया गया है। फिल्मनिर्माता-कोरियोग्राफर ने कहा,"यह एक स्लो लिरिकल ट्रैक और शायद इसिलए एल्बम का सबसे खूबसूरत गीत है। यह सितार प्रतिपादक नीलाद्रि कुमार द्वारा रचित है जो जाकिर हुसैन के साथ काम करते है और कश्मीर में फ़िल्माया गया है जिसमें लड़की के कॉलेज से ले कर, लड़के का घर और श्रीनगर की सड़कों तक सब कुछ दिखाया गया है।"

इम्तियाज इससे पहले रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी अभिनीत रॉकस्टार और आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की हाईवे के लिए कश्मीर में शूट कर चुके है और ऐसे में एक बार फिर इन वादियों में लौट कर फिल्मनिर्माता को अत्यंत खुशी महसूस हो रही है। इम्तियाज ने इस बारे में बात करते हुए कहा,"दोनों फिल्मों से क्रू सदस्य जो मेरे मित्र है वह इस शूट के दौरान भी उपस्थित थे। मुझे खुशी है कि बहुत सारी फिल्में कश्मीर का रुख कर रही है।"

इम्तियाज ने जोर देकर कहा कि वह अपने इस नए काम को गंभीरता से ले रहे है। "मैं अपने सभी दोस्तों से मुझे बतौर कोरियोग्राफर लेने के लिए कह रहा हूँ। मैंने उन्हें यह भी बताया कि मैं बॉस्को से भी कम चार्ज करूंगा (मार्टिस, कोरियोग्राफर, जो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म निर्माता की पिछली फ़िल्म 'हैरी मेट सेजल' में उनके साथ काम कर चुके है)। मैं डांसर नहीं हूँ इसिलए डांस मूव्स नहीं कर सकता लेकिन पिक्चराइजेशन में अच्छा हूँ।"

इतियाज अली द्वारा प्रस्तुत "लैला मजनू" साजिद अली द्वारा निर्देशित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और प्रीटी अली की पी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: लैला-मजनूं के लिए इम्तियाज अली बने कोरियोग्राफर! imtiaz ali become choreographer after direction