Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से...

'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही ने साल 2018 को बताया खास

दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है। इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में काम का मौका मिला। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Dec 2018, 9:54:51 IST

नई दिल्ली: 'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है। इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में काम का मौका मिला। 

नोरा ने एक ईमेल साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, "मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है। मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी। साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है। हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तनवाला रहा है। यह और बड़ा और बेहतर होगा। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी।"

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस पर उन्होंने कहा, "'दिलबर' मेरे बहुत करीब है। यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था।" इन दिनों वह 'बाटला हाउस' की शूटिंग कर रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: I feel that 2018 is my year: Nora Fatehi: 'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही ने साल 2018 को बताया खास