Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड क्या 20 साल बाद एक बार...

क्या 20 साल बाद एक बार फिर से दिखेगी सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी? भंसाली बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम-2'

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की सुपरहिट जोड़ी शायद ही कोई भूल सकता है। 1999 की रिलीज हम दिल दे चुके सनम में इन दोनों स्टार के रोमांस को काफी पसंद किया गया था।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 19:43:22 IST

नई दिल्ली: सलमान खान और ऐश्वर्या राय की सुपरहिट जोड़ी शायद ही कोई भूल सकता है। 1999 की रिलीज हम दिल दे चुके सनम में इन दोनों स्टार के रोमांस को काफी पसंद किया गया था। बड़े पर्दे पर यह जोड़ी तो सुपरहिट रही लेकिन रियल लाइफ में इस फिल्म के बाद यह जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो गई। अब एक बार फिर से संजय लीला भंसाली बीस साल बाद 'हम दिल दे चुके सनम-2' लाने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली अपनी सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम की सीक्वल बनाने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में ये चर्चा है कि इस फिल्म में भी पुरानी जोड़ी नजर आ सकती हैं। 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान और ऐश्नर्या की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई थीं, लेकिन इस फिल्म के बाद सलमान और ऐश्वर्या की रियल लाइफ केमिस्ट्री ऐसी बिगड़ी कि दोनों एक दूसरे के सामने आने से कतराने लगे, एक साथ फिल्म करना तो दूर की बात है।

संजय लीला भंसाली की पसंद सलमान के अपोजिट ऐश्वर्या या दीपिका है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का नाम होगा ‘हम दिल दे चुके सनम-2’। ऐसी खबरें हैं कि भंसाली इस फिल्म में ऐश्वर्या को कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन सलमान खान इस फिल्म में कटरीना कैफ को रखना चाहते हैं। वहीं अगर ऐश्वर्या इस फिल्म के लिए राजी नहीं होती हैं, तो भंसाली उनकी जगह दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहतें हैं। दीपिका संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Also Read:

अभिषेक बच्चन संग गोवा में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाहें

सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे जयपुर, देखें Photos

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Hum Dil De Chuke Sanam 2 Still On The Cards For Salman Khan & Sanjay Leela Bhansali?: क्या 20 साल बाद एक बार फिर से दिखेगी सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी? भंसाली बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम-2'