Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अब कंगना रनौत से नहीं टकराएंगे...

अब कंगना रनौत से नहीं टकराएंगे ऋतिक रोशन, टली 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30' की टक्कर!

कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्म आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल यानी वर्ष 2019 में गणतंत्र दिवस के मौके रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी के साथ ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 30 Aug 2018, 11:21:21 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्म आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल यानी वर्ष 2019 में गणतंत्र दिवस के मौके रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी के साथ ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। इस दौरान इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' प्रदर्शित होने जा रही है। ऐसे में कहा जा रहा था कि इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल सकती है। लेकिन अब इस क्लैश को टालने के लिए 'सुपर 30' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों ऋतिक अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की तैयारियां कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया है कि, मेकर्स इस फिल्म की सोलो रिलीज चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने अब इसके प्रदर्शन में एक हफ्ता का फासला रखने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक ऋतिक की फिल्म अब 18 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

वहीं दूसरी ओर ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक भी तीनों फिल्मों के एक दिन रिलीज होने के कारण ऋतिक की फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इससे पहले ऋतिक की 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' के बीच भी टक्कर देखने को मिल चुकी है। जिसकी वजह से ऋतिक की फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। अब मेकर्स फिर से ऐसा कुछ नहीं करना चाहते थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Hrithik Roshan's 'Super 30' won't clash with Kangana Ranaut's 'Manikarnika'?