Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन ने शेयर की पूर्व...

ऋतिक रोशन ने शेयर की पूर्व ससुर संजय खान की आत्मकथा की झलक

संजय 40 से अधिक फिल्मों में अभिनय और 'चांदी सोना', 'काला धंधा गोरे लोग' जैसी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Sep 2018, 19:04:16 IST

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और अपने पूर्व ससुर संजय खान की ऑटोबायोग्राफी 'द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' की पहली झलक साझा की। इसका विमोचन दिवाली पर होगा। ऋतिक ने ट्वीट किया, "वह असली खान हैं और उन्होंने क्या कहानी सुनाई है। संजय खान की आत्मकथा जल्द जारी होगी। ऑटोबायोग्राफी 'द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' की पहली झलक।"

इसमें संजय खान के जीवन का विस्तार से वर्णन किया गया है। हिंदी फिल्म उद्योग में उनके करियर, संबंधों, दोस्ती, रोमांच और घटनाओं-दुर्घटनाओं में उल्लेख किया गया है।

संजय 40 से अधिक फिल्मों में अभिनय और 'चांदी सोना', 'काला धंधा गोरे लोग' जैसी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक 'द सोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' में भी काम किया था।

Bigg Boss 12: जानिए पहले हफ्ते कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से रिलेशन की खबर सदमे में जसलीन के पिता

Bigg Boss 12: पहले दिन घरवालों के लिए विलेन बनीं शबा और सोमी

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ऋतिक रोशन ने शेयर की पूर्व ससुर संजय खान की आत्मकथा की झलक hrithik roshan shares sanjay khan autobiography look