Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस हालत में सड़कों पर पापड़...

इस हालत में सड़कों पर पापड़ बेचता नजर आया बॉलीवुड का यह अभिनेता

फिल्मी सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के लिए कुछ नया करते हुए दिखाई देते हैं। खासतौर पर अपने लुक्स के साथ कुछ अलग करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। दरअसल ऋतिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 21 Feb 2018, 10:59:20 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के लिए कुछ नया करते हुए दिखाई देते हैं। खासतौर पर अपने लुक्स के साथ कुछ अलग करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। दरअसल ऋतिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए ऋतिक कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरु की है। अब फिल्म के सेट से ऋतिक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

इन तस्वीरों में ऋतिक को जयपुर की सड़कों पर पापड़ बेचते हुए देखा जा सकता है। यहां उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। फिल्म में ऋतिक को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित  गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। अब इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि ऋतिक उनके जैसा दिखने के लिए खुद पर काफी काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले खुद ही ट्विट करते हुए लिखा था सुपर 30 में पहली बार शिक्षक की भूमिका निभाऊंगा। यह फिल्म सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन के संघर्षों पर आधारित है। सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Hrithik Roshan sells papad on Jaipur streets for ‘Super 30’