Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली...

ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ठुकराने की खबर पर दिया ये रिएक्शन

अभिनेता ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की आगामी साउथ फ़िल्म "पुलिमुरुगं" के रीमेक को ठुकराने की अफवाहों का खंडन किया है। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 15:47:54 IST

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की आगामी साउथ फ़िल्म "पुलिमुरुगं" के रीमेक को ठुकराने की अफवाहों का खंडन किया है। हाल ही में, इंटरनेट पर ख़बरों का बाज़ार गर्म था की ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की आगामी रीमेक फ़िल्म "पुलिमुरुगं" में काम करने से इंकार कर दिया है। साउथ स्टार मोहनलाल द्वारा अभिनीत यह साउथ की हिट फिल्मों में से एक है।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का खंडन करते हुए लिखा,"False journalism. Or an honest mistake. Who will ever know. stay cool tho".

अभिनेता इससे पहले फ़िल्म "गुजारिश" में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके है जिसमें पेराप्लेजिक रोगी की भूमिका में ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था। आनंद कुमार के शैक्षिक कार्यक्रम पर आधारित "सुपर 30" में ऋतिक रोशन अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे।

हर बार अपनी विभिन्न भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को हैरान करने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म "सुपर 30" के प्रति दर्शकों को उत्साहित कर दिया है जहाँ प्रशंसक एक बार फिर अभिनेता का अनदेखा रूप देखने के लिए बेकरार है।

फ़िल्मो की बात करें तो, ऋतिक फिलहाल "सुपर 30" पर काम कर रहे है जिसके बाद ऋतिक 'यशराज फिल्म्स' की आगामी फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ठुकराने की खबर पर दिया ये रिएक्शन hrithik roshan reaction on rumours that he rejected sanjay leela bhansali s offer