Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड जानिए कैसे रणवीर सिंह के...

जानिए कैसे रणवीर सिंह के 'फिल्मफेयर' कवर ने लाहौर के एक डिजाइनर की जिंदगी बदल दी

रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्मफेयर के लिए कवर फोटो शूट कराया है। जिसमें उनकी पहनी ड्रेस से जिडाइनर की लाइफ बदल गई।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Nov 2018, 16:12:15 IST

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह ने एक डिजाइनर की जिंदगी बना दी। रणवीर सिंह ने शादी के बाद मैंगजीन शूट कराया है जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। रणवीर ने यह कवरशूट फिल्म फेयर मैनजीन के लिए कराया है। रणवीर ने तस्वीर में ब्लैक कलर की नेट शर्ट के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लैक लॉंग जैकेट और ब्लैक ट्रॉउजर पहना हुआ है। जिसमें रणवीर काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो में रणवीर ने हाथ में छड़ी भी पकड़ी हुई है। 

रणवीर की इस ड्रेस को लाहौर के एक डिजाइनर मोहसीन नवीद रांजा ने डिजाइन किया है। रांज ने बताया कि रणवीर सिंह ने अपनी फोटो पोस्ट करने के साथ उन्हें भी टैग किया। रणवीर के टैग करने की वजह से रांजा के ब्रैंड के फॉओलर कुछ मिनटों में बहुत ज्यादा बढ़ गए। जिससे उनके ब्रैंड का बहुत फायदा हो जाएगा।

आपको बता दें यह रणवीर का शादी के बाद का शूट है। इसक मैगजीन में रणवीर का शादी के बाद का इंटरव्यू भी छपा है। जिसमें उन्होंने शादी को लेकर बात की है।

आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट करने के बाद इन्होंने शादी का फैसला लिया और इसी का नतीजा है कि दोनों ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। यह शादी दो रीति-रिवाज से की गई पहले कोंकणी और दूसरी सिंधी। इन दोनों की पहली वेडिंग रिसेप्शन बैंगलुरु में की गई जहां खेल, बिजनेस, टॉलीवुड के कई महान हस्तियां शामिल हुई। जिसके बाद रणवीर की बहन रितिका ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था। जिसमें बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर शामिल हुई थी। इसके बाद कल रात रणवीर सिंह ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें काफी लोग शामिल हुए।

Also Read:

2.0 Ticket Online Booking: परदे पर आने से पहले ही रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 ने बाहुबली और एवेंजर को छोड़ा पीछे

फैमिली पूजा के बाद प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कुछ इस अंदाज में हुए जोधपुर के लिए रवाना, देखें फोटो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood