Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: हिना खान परिवार संग...

PHOTOS: हिना खान परिवार संग हॉलिडे मनाने लंदन रवाना, बॉयफ्रेंड रॉकी नहीं हैं साथ

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हिना खान अपने परिवार के साथ गुरुवार को लंदन रवाना हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मम्मी, पापा और भाई के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

Swati Pandey
Written by: Swati Pandey 06 Sep 2018, 22:44:42 IST

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हिना खान अपने परिवार के साथ गुरुवार को लंदन रवाना हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मम्मी, पापा और भाई के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। हालांकि उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल इस ट्रिप पर उनके साथ नहीं हैं, लेकिन हिना उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मिस यू रॉकी लिखा है।

हिना, रॉकी के साथ तो अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने परिवार को समय देना चाहती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो हिना, एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल 'कसौटी जिंदगी की 2' की टीम शूटिंग में बिजी है। शो में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे।

हिना ने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। आठ साल इस शो का हिस्सा रहने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। 'बिग बॉस' के लास्ट सीजन में वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। उसके बाद वह 'भसूड़ी' वीडियो सॉन्ग में नजर आईं, जिसकी बहुत तारीफ हुई।

हिना फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं और अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

आमिर खान ने धारा 377 रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट को ट्वीट कर कहा शुक्रिया

सलमान खान से शादी करने उत्तराखंड से मुंबई पहुंची 24 साल की महिला, मानसिक रूप से थी परेशान

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर की नई तस्वीर, साथ में दी एक गुड न्यूज

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: PHOTOS: हिना खान परिवार संग हॉलिडे मनाने लंदन रवाना, बॉयफ्रेंड रॉकी नहीं हैं साथ hina khan leaves for london with family without boyfriend rocky jaiswal