Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Hina Khan jewellery fraud: हिना...

Hina Khan jewellery fraud: हिना खान ने जूलरी ब्रैंड को भेजा नोटिस, लाखों के गहने ना लौटाने का लगा है आरोप

Hina Khan accused of jewellery fraud:

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 22 Jul 2018, 19:51:36 IST

नई दिल्‍ली: छोटे पर्दे की मशहूर बहू हिना खान पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, खबर है कि उन्होंने जूलरी ब्रैंड से लिए आभूषणों को वापस नहीं किया जिसके बाद उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया है। हिना पर 11 लाख रुपये के गहने ना वापस करने का आरोप लगा है। लेकिन हिना ने इन सब बातों का खंडन करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है कि उन्होंने इस पर जूलरी ब्रैंड को कानूनी नोटिस भेज दिया है।

हिना ने लिखा है- जैसे यह सब पब्लिकली शुरू हुआ है तो मैं भी इसका जवाब पब्लिकली ही दूंगी। मेरे वकील ने उन लोगों को लीगल नोटिस भेज दिया है जिन्होंने बिना स्टैंप और बिना सिग्नेचर के नकली नोटिस सिर्फ चीप पब्लिसिटी के लिए बनाया है।

हिना ने आगे यह भी लिखा है- हम यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन लोग हमें आसानी से निशाना बना लेते हैं क्योंकि हम सेलिब्रिटी हैं। हिना ने लिखा है कि मैं हवा में बात नहीं कर रही हूं अपने नोटिस की कोरियर रसीद अटैच कर रही हूं। सत्यमेव जयते!

हिना खान ने जूलरी ब्रैंड से माफी की भी मांग की है। साथ ही हिना ने यह भी कहा है कि जलो मत भसूड़ी गाना हिट हो चुका है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood