Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. हिचकी' के लिए आईएफएफएम में...

हिचकी' के लिए आईएफएफएम में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने वाली रानी ने बताया क्यों खास है यह फिल्म

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म की कहानी में एक सार्वभौमिक तत्व है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 13 Aug 2018, 23:37:02 IST

मुंबई: इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबोर्न (आईएफएफएम) में भारतीय फिल्म 'हिचकी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म की कहानी में एक सार्वभौमिक तत्व है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया।

रानी ने कहा, "मुझे बहुत गर्व है और आभारी हूं कि 'हिचकी' को दर्शकों ने स्वीकार किया और इसे पसंद किया है। यह एक सार्वभौमिक मूल्य की कहानी है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया। मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने के लिए आभारी हूं और अपने काम की प्रशंसा के लिए सभी की शुक्रगुजार हूं।"

कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा, "मेलबोर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव ने हमेशा भारतीय सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ स्वागत किया है और हमारी कहानियों के कहने के तरीके को सराहा है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: हिचकी' के लिए आईएफएफएम में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने वाली रानी ने बताया क्यों खास है यह फिल्म hichki actress rani mukherji told about film