Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को मिली...

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को मिली नई उपलब्धि, ‘लाहौर’ से इस लिस्ट में बनाई जगह

गुरु रंधावा ने अपनी जादुई आवाज और बेहतरीन गानों से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। आज उस मुकाम पर हैं जहां उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। गुरु का कोई भी गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच धमाल मचा देता है। इन दिनों उनके गाने...

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 31 Jan 2018, 19:53:00 IST

मुंबई: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपनी जादुई आवाज और बेहतरीन गानों से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। आज उस मुकाम पर हैं जहां उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। गुरु का कोई भी गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच धमाल मचा देता है। इन दिनों उनके गाने ‘लाहौर’ ने खूब धूम मचाई हुई है। अब उनके इस गाने ने एक नई उपलब्धि हासिल कर ली है। दरअसल रंधावा का यह सॉन्ग यूट्यूब पर बिलबोर्ड टॉप 25 में जगह बनाने में सफल हो गया है।

इस पर उनका कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय सूची में शामिल होना उनका सपना था। इस सप्ताह यूट्यूब पर यह गीत बिलबोर्ड टॉप 25 में 21वें स्थान पर पहुंच गया। इस पर रंधावा ने कहा, "स्वतंत्र गीत के साथ बिलबोर्ड सूची में शामिल होना मेरा सपना था। और आज वह दिन है। इससे मुझे बहुत खुशी है। मेरी पूरी टीम और प्रशंसक, जिन्हें 'लाहौर' पसंद है, बिलबोर्ड विश्व सूची में हमारे प्रवेश को लेकर गौरवान्वित हैं। मैं अब सपनों में जी रहा हूं।"

'तू मेरी रानी' के गायक ने कहा, "मेरे स्वतंत्र गीत अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड और अब बिलबोर्ड में जगह बनाया है।" इस सूची में एड शीरन, लुइस फॉन्सी और ब्रूनोम मार्स जैसे कलाकारों के नाम भी शामिल हैं। रंधावा का गीत 'हाई रेटेड गबरू' फिल्म 'नवाबजादे' में दिखाया जाएगा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन