Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड गुरु रंधावा के गाने को लेकर...

गुरु रंधावा के गाने को लेकर इस एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी

अभिनेत्री-मॉडल जारा जरा यासमिन का कहना है कि टी-सीरीज द्वारा निर्मित गुरु रंधावा के गीत 'तेरे ते' में फिल्माया जाना उनके लिए एक शानदार मौका है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Nov 2018, 7:31:30 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री-मॉडल जारा जरा यासमिन का कहना है कि टी-सीरीज द्वारा निर्मित गुरु रंधावा के गीत 'तेरे ते' में फिल्माया जाना उनके लिए एक शानदार मौका है। जारा ने मंगलवार को 'तेरे ते' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से यह बात कही। यह गुरु द्वारा गाया गया है और जारा व इक्का पर फिल्माया गया है। यह वी और अभिजीत वाघानी द्वारा रचित है। 

अभिनेत्री ने कहा, "यह पहली बार है जब मैंने एक गीत के लिए बतौर अभिनेत्री गुरु रंधावा से हाथ मिलाया। यह एक डांस नंबर है और यह गुरु के अन्य गीतों से काफी अलग है। इसे मेलविन लुई द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और गिफ्टी ने इसका निर्देशन किया है। हम सभी ने इस गीत को बनाने में काफी मेहनत की है। यह सभी पार्टी करने वाले लोगों के लिए हॉट न्यू ईयर एंथम है।" 

गुरु ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो की पहली झलक साझा की थी। पोस्टर काफी अलग था। 

जारा ने कहा, "गुरु रंधावा एक महान गायक हैं। पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी अद्भुत रहा है। वे सभी बहुत सहायक है और मुझ जैसी नई प्रतिभाओं को प्रेरित करते हैं। 'तेरे ते' में फिल्माया जाना मेरे लिए टी-सीरीज के साथ काम करने का बेहतरीन मौका था। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।"

यह गीत भूषण कुमार के जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को जारी होने की वजह से टी-सीरीज के लिए बहुत खास है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन