Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर...

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के कुछ सीन से मुंबई पुलिस ने रणवीर को ट्रोल किया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 15:04:02 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। सभी को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 18 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्रेलर के कुछ सीन के मीम भी बनने लगे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बार यह मीम्स बनाने में मुंबई पुलिस भी शामिल हो गई है।

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक ट्वीट करके रणवीर सिंह को ट्रोल किया है। मुंबई पुलिस ने ट्वीट में लिखा- जब वह बिना हेलमेट पहले मोटरसाइकिल चलाने के लिए बहस करता है। #sillyboy. इस ट्वीट के साथ मुंबई पुलिस ने एक फोटो शेयर की थी। यह ट्रेलर का ही एक सीन है। जिसमें लिखा हुआ है- मर जाएगा तू।

आपको बता दें फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं। फिलम फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और एक्सन एंटरटेनमेंट के बैनर के नीचे बनी है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

यह फिल्म गली ब्वॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख पर आधारित है। विवियन और नावेद ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं।

रणवीर और आलिया की फिल्म 69वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए भी चुनी जा चुकी है। बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 69वां संस्करण अगले वर्ष 7 से 17 फरवरी तक चलेगा।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट,कहा- 'दुनिया के बेस्ट डैड'

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood