Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पहलाज निहलानी की फिल्म में गोविंदा...

पहलाज निहलानी की फिल्म में गोविंदा बनेंगे रंगीला राजा, निभाएंगे सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार

भारत के भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या पर बॉलीवुड निर्देशक एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 29 May 2018, 18:34:52 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी अभिनेता गोविंदा को लेकर विजय माल्या पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, इस फिल्म का नाम होगा रंगीला राजा। निहलानी का कहना है कि उनकी इस फिल्म में गोविंदा जो रोल प्ले कर रहे हैं वो भारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या की जिंदगी पर आधारित है इस फिल्म में विजय माल्या के अंतर्राष्ट्रीय घोटाले दिखाए जाएंगे।

गोविंदा का पूरा किरदार माल्या से प्रभावित है। फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है और गोविंदा ने फिल्म का एक गाना भी शूट कर लिया है।

निहलानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि यह किंगफिशर के मालिक से प्रेरित है, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी इसे रहस्य ही रहने दिया जाए। कई लोग मुझसे गोविंदा के किरदार के बारे में पूछ रहे हैं तो अभी मैं बस इतना कहूंगा कि हां वो सबसे बड़े घोटालेबाज का रोल प्ले कर रहे हैं।

अगस्त में रिलीज होने वाली 'रंगीला राजा' में गोविंदा और निहलानी एक साथ 35 साल बाद काम कर रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पहलाज निहलानी की फिल्म में गोविंदा बनेंगे रंगीला राजा, निभाएंगे सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार govinda is going to play the role of vijay malya in pahlaj nihlani next movie