Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. स्पोर्ट्स में भारत के पहले 'गोल्ड'...

स्पोर्ट्स में भारत के पहले 'गोल्ड' को हुए 70 साल, कुछ ऐसे होगा सेलिब्रेट

भारत को स्पोर्ट्स में पहला गोल्ड मेडल 70 साल पहले 12 अगस्त को ही मिला था। भारत को ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल हॉकी ने दिलाया था। इसी कहानी पर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म की टीम ने 12 अगस्त के ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Aug 2018, 11:13:27 IST

नई दिल्ली: भारत को स्पोर्ट्स में पहला गोल्ड मेडल 70 साल पहले 12 अगस्त को ही मिला था। भारत को ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल हॉकी ने दिलाया था। इसी कहानी पर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म की टीम ने 12 अगस्त के ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है।

मुंबई, जयपुर, अहमदाबाद, कोलकाता, दिल्ली, कानपुर, पुणे में 12 अगस्त की शाम 7 बजे से 'गोल्ड' की टीम सेलिब्रेशन करेगी।

आपको बता दें कि 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय हैं। अक्षय हॉकी टीम के कोच के रोल में हैं और मौनी उनकी पत्नी बनी हैं। दोनों बंगाली कपल के रोल में हैं। अक्षय और मौनी के अलावा इस फिल्म में कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध भी हैं।

1 अगस्त को खिलाड़ी कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नया आईमैक्स ट्रेलर भी रिलीज किया था। इसकी शुरुआत में ही वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, "अब इंडिया आजाद होने वाला है इसके हम इंडिया को ओलंपिक में लेकर जाएगा।" इसके बाद से ही अब इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। इस ट्रेलर में अक्षय देश को 'गोल्ड' मेडल दिलाने के लिए कई मुसीबतों का सामना करते दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन', 'पद्मावत' और 'धूम 3' जैसी फिल्में भी आईमैक्स पर रिलीज हो चुकी हैं।

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने खोले जिंदगी के कुछ दिलचस्प राज, बताई फिल्मी दुनिया से लेकर निजी जिंदगी की कहानी

Also Read: धर्मेंद्र ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मुझे शराब पीती हुई औरतें अच्छी नहीं लगतीं’

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: स्पोर्ट्स में भारत के पहले 'गोल्ड' को हुए 70 साल, कुछ ऐसे होगा सेलिब्रेट gold team to celebrate 70 years of indias first Olympic gold medal akshay kumar