Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Gold Box Office Collection Day 1:...

Gold Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहले ही दिन फिल्म ने किया इतना कारोबार

अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की गई फिल्म 'गोल्ड' उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब प्यारा हासिल हो रहा है। इसी को देखते हुए ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म को नेशनल हॉलीडे का भी भरपूर फायदा मिला है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 16 Aug 2018, 11:34:18 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की गई फिल्म 'गोल्ड' उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब प्यारा हासिल हो रहा है। इसी को देखते हुए ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म को नेशनल हॉलीडे का भी भरपूर फायदा मिला है। सिर्फ इतना ही 'गोल्ड' पहले ही दिन की कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड भी कायम भी कर लिया है। फिल्मकार रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय हॉकी टीम के इतिहास पर आधारित है। जब आजाद भारत में पहली बार अपने देश के लिए हॉकी खेली गई और वर्ष 1948 में अपना पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल भी जीता।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया, 'गोल्ड' ने पहले ही दिन देशभर में 27 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। इसी के साथ यह अक्षय कुमार की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना कारोबार कर लिया है।

अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को शनिवार-रविवार और आने वालों हफ्तों में भी शानदार कारोबार कर सकती है। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ छोटे पर्दे की 'नागिन' कही जाने वालीं अभिनेत्री मौनी रॉ़य भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस फिल्म से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Gold Box Office Collection Day 1 starrer Akshay Kumar and Mouni Roy