Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'ये रिश्ता...' में गोयनका परिवार के...

'ये रिश्ता...' में गोयनका परिवार के साथ होने वाली हैं अनहोनी, हुआ भयानक एक्सीडेंट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के मन में आ रहें हैं अजीब ख्याल। परिवार पर आने वाली मुसीबत का नायरा को हो गया है आभास

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 17:36:26 IST

मुंबई: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करेंट ट्रैक में शिवांगी जोशी ('नायरा') और मोहसिन खान ('कार्तिक' ) अपने होने वाले बच्चे का इंतज़ार कर रहें हैं। एक तरफ गोयनका परिवार में जहां खुशियों का माहौल चल रहा है, दूसरी तरफ वहीं नायरा को कुछ गलत होने का एहसास हो रहा है। सीरियल में नायरा और कार्तिक के जीवन में कुछ बड़ा घटित होने वाला है।

सीरियल के हालिया प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा को कार में बैठे एक्सिडेंट का आभास होने लगता है और उसे कल्पना में एक डेड बॉडी भी दिखाई देती है। ये आभास होने के बाद नायरा काफी सहम सी जाती है। बता दें, नायरा के मन में पिछले कई दिनों से इस तरह के नकारात्मक विचार आ रहें हैं।

इसके अलावा अगर सिंघानिया परिवार की बात करें तो नक्ष इन दिनों काम के सिलसिले में देश से बाहर गया है और कीर्ति अपने पुराने पति आदित्य के साथ काम कर रही है। चालबाज़ आदित्य के इरादों से अंजान कीर्ति को लगता है कि आदित्य अब पहले जैसा नहीं रहा है, वो सुधर गया है। वहीं आदित्य घिनोना खेल खेलकर कीर्ति को दोबारा पाना चाहता है। इस बीच कीर्ति के होने वाले बच्चे को भी आदित्य नुक्सान पहुंचा सकता है। साफ तौर पर कहा जाए तो जल्द ही सिंघानिया और गोयनका परिवार पर बड़ी मुश्किलें आने वाली हैं। पहले भी खबर आई थी कि नायरा के घर बच्चे के पैदा होने से पहले गोयनका परिवार के किसी सदस्य की मौत हो सकती है।

यहां देखें कुछ अन्य खबरें-

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood