Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘फुकरे’ के मनजोत सिंह अब पर्दे...

‘फुकरे’ के मनजोत सिंह अब पर्दे पर करना चाहते हैं रोमांस

मनजोत सिंह ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। 'ओए लकी! लकी ओए!' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों से चर्चित हुए अभिनेता मनजोत सिंह फिल्मों में रोमांटिक भूमिका करना चाहते हैं। मनजोत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में महज...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 01 Jan 2018, 15:19:22 IST

मुंबई: फिल्म ‘फुकरे’ से चर्चा में आने वाले अभिनेता मनजोत सिंह ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। 'ओए लकी! लकी ओए!' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों से चर्चित हुए अभिनेता मनजोत सिंह फिल्मों में रोमांटिक भूमिका करना चाहते हैं। मनजोत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में महज 17 साल की उम्र में फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' से की थी। उसके बाद उन्हें 'उड़ान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'अजहर' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

मनजोत अब 25 साल के हो गए हैं। उन्होंने कहा, "सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे अब तक जितने मौके मिले हैं, उससे बहुत खुश हूं। मैं जानता हूं कि लोग मुझे पर्दे पर क्यूट दिखने और शरारती लड़के के अंदाज के चलते पसंद करते हैं। लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं और पर्दे पर रोमांस वाला दृश्य करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "सच पूछिए तो मैं एक प्रेमी का किरदार निभाना चाहता हूं। बॉलीवुड फिल्म में रोमांटिक हीरो बनने का सपना हर अभिनेता देखता है। मैं समझता हूं कि रोमांटिक हीरो की छवि दर्शकों के मन में लंबे समय तक बनी रहती है।" मनजोत जल्द ही लघु फिल्म 'आई एम गुरिंदर सिंह ग्रेवाल' में नजर आएंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Fukrey' actor Manjot Singh wants to play a lover