Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शादी के बंधन में बंधे प्रतीक...

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, पहली फोटो आई सामने

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी की पहली फोटो सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Jan 2019, 10:39:15 IST

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर(Prateek Babbar) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड 'सान्या सागर' से शादी रचाई है। यह शादी लखनऊ में हुई है। शादी में कई राजनीतिक लोग भी शामिल हुए थे। प्रतीक और सान्या की शादी की अब पहली तस्वीर सामने आ गई है। शादी के जोड़े में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी मराठी रीति रिवाजों से हुई है।

23 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की फोटोज में जहां सान्या सुंदर लग रही थीं वहीं प्रतीक बहुत खुश नजर आ रहे थे। शादी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएपी चीफ मायावती भी शामिल हुई थीं। 

wedding picture of prateek babbar and sanya sagar

prateek babbar

शादी के बाद प्रतीक और सान्या मुबंई में एक रिसेप्शन देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह रिसेप्शन 25 जनवरी को होने वाला है। जहां राजनीतिक और सिनेमा जगत की तमाम सेलिब्रिटी शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें प्रतीक और सान्या पिछले 10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं और 2 साल पहले ही एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया है। दोनों ने 22 जनवरी 2017 को सगाई की थी।

सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। उन्होंने लंदन फिल्म एकेदमी से फिल्ममेकिंग में स्पेसलाइजेशन किया है। इसके अलावा वह ‘द लास्ट फोटोग्राफ’ में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट बन कर काम कर चुकी हैं।  इसके साथ ही सान्या के पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं और पार्टी की चीफ मायावती के बेहद करीब हैं। वहीं प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं।

प्रतीक बब्बर ने फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उसमें 'यारम', 'छिछोरा' और 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

हार्दिक पंड्या और के एल राहुल विवाद पर पहली बार सामने आया करण जौहर का बयान

एसएस राजामौली की "आरआरआर" के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू!

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood