Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Kapil Sharma Reception Delhi: कपिल-गिन्नी ने...

Kapil Sharma Reception Delhi: कपिल-गिन्नी ने दिल्ली में दिया तीसरा रिसेप्शन, देखें पहली तस्वीर

मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और शादी के बाद कपिल शर्मा कि सेलिब्रेशन रूकने का नाम ले रही है एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने अपने शो के माध्यम से शानदार तरीके से टीवी पर कमबैक किया वहीं कपिल शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Feb 2019, 7:25:14 IST

नई दिल्ली: मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और शादी के बाद कपिल शर्मा कि सेलिब्रेशन रूकने का नाम ले रही है एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने अपने शो के माध्यम से शानदार तरीके से टीवी पर कमबैक किया वहीं कपिल शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं। और अब 2 फरवरी को दिल्ली में  उन्होंने तीसरा रिसेप्शन दिया है।

ट्विटर पर गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ में लिखा है कि यह सेलिब्रेशंस रुकने वाले नहीं हैं, आपकी दुआओं की जरूरत है। 

कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करण जौहर जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं। खबर है कि कपिल शर्मा के आज के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत कर सकते हैं।

यह साल फिल्मी सिलेब्रिटीज़ की शादियों से भरा साल रहा है। सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई स्टार्स ने इस साल शादी रचाई। इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम कपिल शर्मा का भी जुड़ चुका है जिन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी कर ली।

ये भी पढ़ें: 'रावण' पहले शाहरुख खान को हुई थी ऑफर, इस कारण फिल्म करने से किया मना Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की कमाई 70 करोड़ के पास पहुंची

TV Ka Dum: अरिजीत सिंह पिछले 10 साल में बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर- हिमेश रेशमिया 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: First Look Of Kapil Sharma And Ginni Chatrath From Their Royal reception in delhi: Kapil Sharma Reception Delhi: कपिल-गिन्नी ने दिल्ली में दिया तीसरा रिसेप्शन, देखें पहली तस्वीर