Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने...

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

फातिमा सना शेख ने अपने और आमिर खान के अफेयर को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 26 Dec 2018, 9:53:26 IST

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। इस बार अफेयर की खबर किसी और की नहीं बल्कि आमिर खान(Aamir Khan) की आई हैं। जी हां फिल्म 'दंगल' में साथ दिख चुके फातिमा सना शेख  (Fatima sana Shaikh) और आमिर खान के अपेयर की खबरें फिल्म के रिलीज के बाद से ही उड़ने लगी थी। फातिमा और आमिर दोनों ने इससे कई बार बचने की भी कोशिश की। मगर अब सना ने इस बात से परेशान होकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि- मै बहुत ज्यादा परेशान हो गई हूं। उनकी और आमिर खान के अफेयर की खबरें अब सोशल मीडिया पर भी आने लगी हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत अजीब है। मेरी मां टीवी देखती रहती हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारी फोटो टीवी पर दिखा रहे हैं। मैंने बात जानने के लिए जब हेडलाइन पढ़ी तो मैं बहुत परेशान हो गई। मुझे लगा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए सफाई देनी पड़ेगी।

फातिमा ने आगे कहा- जब मैंने यह खबरें सुनी तो मुझे समझ नहीं आया इन पर क्या कहूं। कैसे इन अफवाहों को बंद करुं। फिर मुझे लगा इन बातों पर कुछ कहना ही गलत होगा इसलिए अभी तक मैंने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

फातिमा ने कहा मुझे अब इन बातों का फर्क नहीं पड़ता है। आप कुछ भी कर लो लोग आपके बारे में जरुर बोलेंगे। लोगों का काम सिर्फ बोलना है और वो बोलेंगे।

आमिर खान और फातिमा सना शेख हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी साथ में नजर आ चुके हैं। आमिर खान के अलावा फातिमा का नाम दंगल में उनके भाई बने अपारशक्ति खुराना से भी जुड़ चुका है। इस पर फातिमा ने कहा कि - ये दोनों लोग ही मेरी जिंदगी में स्पेशल हैं। मेरा इन दोनों के साथ कोई लिंकअप नहीं है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Birthday special: 'पाकीजा' फिल्म के संगीत को खास बनाने वाले संगीतकार नौशाद के बारे में जाने कुछ खास बातें

Koffee with karan 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन करने वाले हैं करण जौहर के चैट शो में डेब्यू

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी- fatima sana shaikh break her silence on affair rumours with aamir khan