Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड साजिद खान पर लगे आरोपों पर...

साजिद खान पर लगे आरोपों पर बहन फराह खान ने किया ट्वीट, लिखा- उसने गलती की है तो भुगतेगा

गुरुवार को एक्ट्रेस सलोनी गुप्ता समेत कई महिलाओं ने साजिद पर सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Oct 2018, 16:55:33 IST

नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने आखिरकार भाई साजिद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। गुरुवार को एक्ट्रेस सलोनी गुप्ता समेत कई महिलाओं ने साजिद पर सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर साजिद को काफी कुछ सुनना पड़ा। यहां तक कि अक्षय कुमार भी सामने आए और उन्होंने ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग पर रोक लगा दी है। 

अब फराह खान ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है- यह हमारे परिवार के लिए दिलतोड़ने वाला वक्त है। अगर मेरा भाई इन सबमें इन्वॉल्व रहा है तो उसे इसके लिए हरजाना भरना पड़ेगा। मैं किसी भी रूप में इस व्यवहार का समर्थन नहीं कर सकती हूं। मैं उन महिलाओं के साथ खड़ी हूं जो हर्ट हुई हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने भी ट्वीट करके महिलाओं के सपोर्ट में अपनी बात रखी थी। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा- ''मैं पिछली रात ही देश वापस आया और यह सब खबरें विचलित कर देने वाली हैं। मैंने आगे की कार्रवाई तक हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर्स से शूटिंग कैंसिल करने का निवेदन किया है। इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए। मैं किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करूंगा और जिन के साथ अपराध हुआ है, उनकी बातें सुनी जानी चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।''

भारत में मी टू मूवमेंट की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की, जब उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब इस मूवमेंट ने जोर पकड़ लिया और कई बड़े सितारों के नाम खुलकर सामने आ रहे हैं।

Also read:

आलोक नाथ पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी- इंडस्ट्री में उनका बर्ताव 'खुला राज़' है

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन पर एक्ट्रेस ने लगाए अश्लीलता के आरोप

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन