Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मुंबई में श्रीदेवी के घर के...

मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, दुबई से भारत लाया जाएगा पार्थिव शरीर

दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें नहीं बचाया जा सका।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 25 Feb 2018, 14:37:17 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकार श्रीदेवी का कल रात दुबई में निधन हो गया। श्रीदेवी महज़ 54 साल की थीं। दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें नहीं बचाया जा सका। श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी दुबई में थे, वहीं बड़ी बेटी जाह्नवी मुंबई में ही थी।

श्रीदेवी दुबई अपने भांजे की शादी अटेंड करने गई थीं। लेकिन किसे पता था कि वो देश छोड़कर नहीं दुनिया छोड़कर ही जाने वाली हैं। पूरा बॉलीवुड जगत श्रीदेवी के निधन से सदमे में हैं। श्रीदेवी के फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वास्तव में ऐसा हुआ है। बड़ी संख्या में श्रीदेवी के फैंस मुंबई में उनके घर के बाहर एकत्र हो रहे हैं। दोपहर तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आ जाएगा।

श्रीदेवी के साथ शादी में गए संजय कपूर दुबई से कल रात ही मुंबई लौटे। लेकिन जैसे ही उन्हें भाभी श्रीदेवी की मौत की खबर मिली उन्होंने दोबारा फ्लाइट पकड़ ली। फिल्महाल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की तैयारी चल रही है। बोनी कपूर सभी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं।

5 दशक तक 300 फिल्मों में काम कर चुकी श्रीदेवी ने हाल ही में फिल्म ‘मॉम’ में दमदार अभिनय किया था। इससे पहले श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश में शानदार वापसी की थी। श्रीदेवी के हिस्से खुदा गवाह, चांदनी, मिस्टर इंडिया और चालबाज जैसी बड़ी हिट फिल्में शामिल ही हैं। श्रीदेवी ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं तमिल और तेलुगू भाषा में भी कई फिल्में की हैं।

13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुई श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना अभिनय शुरू किया था और इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में अभिनय किया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, दुबई से भारत लाया जाएगा पार्थिव शरीर fans collect outside of sridevi home actress dead 24th febuary in dubai