Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कैंसर पीड़ित फैन बोला-प्लीज तंबाकू का...

कैंसर पीड़ित फैन बोला-प्लीज तंबाकू का एड ना करो, ये था अजय देवगन का रिएक्शन

अजय देवगन के एक फैन ने उनसे तंबाकू का एड ना करने की अर्जी की थी। जिसके बाद अजय ने इस पर रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 May 2019, 14:10:30 IST

अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyar De) 17 मई को रिलीज होने वाली है। अजय इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)  नजर आने वाली हैं। प्रमोशन के दौरान अजय ने तंबाकू प्रोडक्ट का एड ना करने का बारे में बताया।

अजय देवगन ने इंटरव्यू में बताया वो तंबाकू का नहीं बल्कि इलायची का विज्ञापन करते हैं। अजय ने यह बात इसलिए बताई है क्योंकि उनके एक कैंसर पीड़ित फैन ने उनसे तंबाकू का एड ना करने की अर्जी की थी। जिसके बाद अजय देवगन का ये रिएक्शन है।

अजय ने कहा-  मैं हमेशा अपना कॉन्ट्रेक्ट मैंटेन रखता हूं। मैं तंबाकू नहीं इलायची का प्रचार करता हूं। मेरे कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखा है कि मैं तंबाकू का प्रचार नहीं करुंगा। अगर वह कंपनी कुछ और भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता क्या करना चाहिए। मैं सिर्फ यह कर सकता हूं कि मैंने अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान ना करुं।

दरअलस अजय देवगन के एक राजस्थान के फैन नानाकर्म ने उनसे तंबाकू का प्रचार ना करने की अपील की थी। नानाकर्म के परिवार वालों ने बताया था कि वह अजय देवगन के फैन हैं और उन सभी चीजों का इस्तेमाल करते हैं जिसका अजय एड करते हैं।

आपको बता दें अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में वह एक 50 साल के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं जिसे 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। जहां अजय को उनकी खूबसूरती से प्यार होता है वहीं रकुल को अजय के पैसे से।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

यूएस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, देखें तस्वीर

शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन