Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Exclusive Interview: सनी देओल और धर्मेंद्र...

Exclusive Interview: सनी देओल और धर्मेंद्र से टक्कर पर बोलें गिप्पी ग्रेवाल

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की नई पंजाबी फिल्म 'मर गए ओए लोको' 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी सिनेमा में डेब्यू कर रही ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सपना पब्बी लीड रोल में नजर आएंगी।

Jyoti Jaiswal
Reported by: Jyoti Jaiswal 23 Aug 2018, 15:01:13 IST

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की नई पंजाबी फिल्म 'मर गए ओए लोको' 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी सिनेमा में डेब्यू कर रही ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सपना पब्बी लीड रोल में नजर आएंगी। सपना इससे पहले बॉलीवुड फिल्म 'खामोशियां' और टीवी सीरीज 24 में अनिल कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म एक ऐसे शख्स की है जो यमराज की गलती की वजह से मर जाता है, वहां जाने के बाद उसे एक अलग तरह की दुनिया के बारे में पता चलता है, ऐसी बहुत सारी चीजें होंगी जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। इंडिया टीवी की रिपोर्ट ज्योति जायसवाल ने गिप्पी ग्रेवाल, सपना पब्बी और बिन्नू ढिल्लों से उनकी अपकमिंग मूवी 'मर गए ओए लोको' पर बातचीत की। 

सवाल (गिप्पी से)- इतना क्रिएटिव आइडिया कहां से आया आपको?

गिप्पी- बचपन से ही ऐसी चीजें आती है दिमाग में  कि मरने के बाद क्या होता है, लोग कहां जाते हैं, भूत-प्रेत कैसे होते हैं? यह एक फैंटसी फिल्म है, मैंने सोचा कि अगर बंदा मरता होगा तो उसके बाद कहां जाता होगा? ऊपर जाता होगा, ऊपर क्या होता होगा? क्या ऐसा ही माहौल होता होगा? या टेक्नॉलजी में बहुत फास्ट हो गए होंगे? या अभी तक वहीं पर बैठे होंगे? क्या वो किताब खोलकर देखते होंगे कि किसने पाप किया, पुण्य किया, क्या होता होगा? हमने लिबर्टी लेकर इसे अपने हिसाब से किया है। क्योंकि ऊपर क्या होता है वो तो किसी ने देखा नहीं है। हर इंसान की अलग-अलग सोच है, तो जो मेरी सोच है उस पर मैंने यह फिल्म बनाई है। मुझे कॉमेडी फिल्म बनानी थी, आप लोग फिल्मों में जो भूत-प्रेत और यमदूत देखते हैं वो आपको डराते हैं, इस फिल्म में कोई आपको डराएगा नहीं, सब आपको हंसाएंगे। हमारी पूरी कोशिश है कि आप लोगों को खूब हंसाए। उम्मीद है आपकी स्ट्रेस वाली लाइफ से हम कुछ देर आपको फ्री करेंगे।

सवाल (गिप्पी से)- कास्ट वही है जो कैरी ऑन जट्टा, और कैरी ऑन जट्टा 2 में थी, तो आप फिल्म में नयापन कैसे लाएंगे?

जवाब- फ्रेशनेस सोच और परफॉर्मेंस में होती है, उसमें डायलॉग हंसाते थे, इसमें आपको सिचुएशन हंसाएगी। बिन्नू जी इसमें 3 रोल कर रहे हैं। ये सारी सिचुएशन आपको खूब हंसाएगी, मैंने कल ही यह फिल्म देखी मैं तो हंसी नहीं रोक पाया।

सवाल (सपना से)- पहली बार आप पंजाबी फिल्म में काम कर रही हैं, कैसा रहा आपका एक्सपीरियंस?

जवाब- अमेजिंग, लेकिन सच बताऊं तो मैं ज्यादातर कन्फ्यूज रहती थी, कि कौन-कौन है। लेकिन यही फिल्म का स्टाइल है, सिचुएशन आपको कन्फ्यूज करेगी, मजा आएगा। तो मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। मैंने एक अच्छा समय फिल्म के शूट में गुजारा है।

सवाल (सपना से)- आपका ज्यादातर वक्त इंडिया से बाहर गुजरा है तो आपको किस तरह की मुश्किलें आईं एक पंजाबी लड़की के किरदार में ढलने के लिए?

जवाब- मैं अपने अंदर से पंजाबीनेस को बाहर निकाल लिया।

सवाल(गिप्पी और बिन्नू से)- सनी देओल और धर्मेंद्र की बहुत फैन फॉलोइंग है पंजाब में, उनकी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' 31 अगस्त को रिलीज हो रही है, आपकी फिल्म में 31 अगस्त को आ रही है, बिन्नू तो दोनों ही फिल्मों में हैं, इस पर क्या कहेंगे आप?

जवाब (बिन्नू)- फिल्म हिंदी है, हमारी पंजाबी है, तो पंजाबी इस फिल्म को पूरा प्यार देंगे, उसके लिए भी मैंने मेहनत की है, उम्मीद है वो फिल्म भी हिट हो और ये फिल्म भी हिट हो।

जवाब (गिप्पी)- कई बार ऐसा होता है, उनकी फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज हो रही थी, लेकिन बाद में वो खिसक गई और 31 अगस्त को रिलीज हो रही है। आज की तारीख में इतने मल्टीप्लेक्स हैं और इतना कुछ है, पिछले हफ्ते ही गोल्ड और सत्यमेव जयते दोनों फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने अच्छा बिजनेस किया। बिन्नू जी दोनों ही फिल्मों में है मैं तो यही चाहूंगा दोनों ही फिल्में अच्छा बिजनेस करे।

यहां देखिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Exclusive Interview: सनी देओल और धर्मेंद्र से टक्कर पर बोलें गिप्पी ग्रेवाल Exclusive Interview with gippy grewal sapna pabbi binnu dhillon on upcoming comdey movie mar gaye oye loko