Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान की वेब सीरीज "बार्ड...

शाहरुख खान की वेब सीरीज "बार्ड ऑफ ब्लड" में दिखेंगे इमरान हाशमी!

भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर आधारित, बहुभाषी श्रृंखला एक निष्कासित जासूस कबीर आनंद की कहानी बताएगी, जिसे अपने देश और लंबे समय से खोए हुए प्यार को बचाने के लिए नए जीवन से  पंचगनी में शेक्सपियर प्रोफेसर के रूप में बुलाया जाता है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Jul 2018, 18:41:32 IST

नई दिल्ली: भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर आधारित, बहुभाषी श्रृंखला एक निष्कासित जासूस कबीर आनंद की कहानी बताएगी, जिसे अपने देश और लंबे समय से खोए हुए प्यार को बचाने के लिए नए जीवन से  पंचगनी में शेक्सपियर प्रोफेसर के रूप में बुलाया जाता है।

कॉम्बैट स्किल का कॉम्बिनेशन, बौद्धिक पृष्ठभूमि और व्यक्तिगत परिस्थिति, कबीर को अतीत का बदला लेने और वक़्त के साथ अपने घातक दुश्मनों को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए प्रेरित करते है।

नेटफ्लिक्स के बारे में-

नेटफ्लिक्स दुनिया की अग्रणी इंटरनेट मनोरंजन सेवा है, 190 से अधिक देशों में 109 मिलियन से अधिक सदस्यों के साथ 125 मिलियन घंटे से अधिक टीवी शो और प्रति दिन फिल्मों का आनंद ले रहे हैं जिसमे मूल श्रृंखला, डॉक्यूमेंट्री और फीचर फिल्में भी शामिल हैं। सदस्य लगभग किसी भी इंटरनेट से जुड़े स्क्रीन पर, जितनी चाहें, कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं। सदस्य बिना किसी विज्ञापन या प्रतिबद्धताओं के इसे देख सकते हैं, रोक और फिर से शुरू कर सकते हैं।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बारे में-

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (आरसीई) की स्थापना 2002 में हुई थी और तब से, कंपनी प्लेटफार्मों के बीच उच्च गुणवत्ता के मनोरंजन के क्षेत्र में लगातार वृद्धि कर रही है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट देश में अग्रणी स्टूडियो में से एक है जिसमें रेड चिली VFX के माध्यम से सामग्री विकास, प्रोडक्शन, वैश्विक विपणन और वितरण के साथ-साथ विसुअल प्रभाव और पोस्ट प्रोडक्शन शामिल हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शाहरुख खान की वेब सीरीज "बार्ड ऑफ ब्लड" में दिखेंगे इमरान हाशमी! emraan hashmi will seen in bard of blood shah rukh khan web series