Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इमरान हाशमी: मूर्खता के दम पर...

इमरान हाशमी: मूर्खता के दम पर ही बॉलीवुड में लंबी पारी खेल सकते हैं

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कहा कि मूर्खों से भरे बॉलीवुड में कुछ ही निर्माता हैं, जो कुछ अलग करने से नहीं डरते और ऐसे में अभिनेताओं के लिए समझदार बनना मुश्किल बनता जा रहा है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Mar 2019, 16:43:50 IST

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कहा कि मूर्खों से भरे बॉलीवुड में कुछ ही निर्माता हैं, जो कुछ अलग करने से नहीं डरते और ऐसे में अभिनेताओं के लिए समझदार बनना मुश्किल बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब कम से कम कुछ लोग हैं, जो लीक से हटकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि पहले नहीं था।

इमरान ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''बॉलीवुड में समझदार अभिनेता होना मुश्किल है। यहां मूर्खता के दम पर लंबे समय तक टिका जा सकता है। दर्शक समझदार हैं, लेकिन ऐसे निर्माता और निर्देशक अधिक नहीं हैं, जो ऐसा करते हैं (जोखिम उठाते हैं) या इसे समझते हैं। लेकिन अब कम से कम युवा पीढ़ी नए विषय के साथ आ रही है।''

आपको बता दें कि इमरान की लास्ट रिलीज़ फिल्म 'वाय चीट इंडिया' थी। यह फिल्म फर्जी स्टूडेंट्स के जरिए इंजीनियरिंग और एमबीए का एग्ज़ाम दिलवाने वाले रैकेट पर बनी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में कामयाब नहीं हुई थी।

(इनपुट-भाषा)

Also Read:

Luka Chuppi Box office collection Day 2: लोगों को खूब भा रही है कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी', जानिए कुल कमाई

SAAHO: श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Shades Of Saaho Chapter 2

भंसाली की फिल्म में अपने साथ कटरीना को लेना चाहते हैं सलमान खान, लेकिन निर्देशक को पसंद है दीपिका: रिपोर्ट

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Emraan Hashmi says very fews producers want to take risks