Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड इमरान हाशमी की फिल्म का बदला...

इमरान हाशमी की फिल्म का बदला गया नाम, 'चीट इंडिया' की बजाय अब 'वाय चीट इंडिया' होगा

इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम बदलकर 'वाय चीट इंडिया' कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 12:49:24 IST

इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की फिल्म 'चीट इंडिया' के रिलीज होने से पहले फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है। फिल्म का टाइटल अब 'चीट इंडिया' की जगह 'वाय चीट इंडिया' कर दिया गया है। इमरान हाशमी की फिल्म का नाम सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के नाराज होने के बाद बदला गया है। उन्हें लगता था कि फिल्म का टाइटल लोगों को मिस लीड कर रहा है जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलने की सलाह दी थी। जिसे फिल्म के प्रोड्यूसर ने मान लिया है और अब फिल्म का नाम 'वाय चीट इंडिया' हो गया है।

फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले फिल्म के नाम और सीन में कुछ बदलाव किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म को सेंसर बोर्ड कमेटी ने पिछले हफ्ते गुरुवार को देखा था जिसके बाद इसे बदलने के लिए कहा गया। फिल्म का ट्रेलर प्रोमोज सब रिलीज हो चुके हैं। जिसके बाद फिल्म के रिलीज से एक हफ्ते पहले बदलना मुश्किल था मगर सेंसर बोर्ड अपने फैसले पर अड़ा रहा और अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है।

इमरान हाशमी की फिल्म के नाम के साथ फिल्म का एक सीन भी ब्लर करने को कहा गया है। फिल्म का नाम बदलने के साथ ('वाय चीट इंडिया') को U/A सर्टिफिकेट के साथ क्लियर कर दिया है।

इमरान हाशमी की फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' में इमरान, राकेश सिंह नाम के शख्स के रोल में हैं, जो लोगों को एंटरेंस एग्जाम दिलाने के नाम पर हेरा-फेरी करते हैं। दरअसल, यूपीएससी, बैंक, इंजीनियरिंग, मेडिकल जैसे कई एंटरेंस एग्जाम के नाम पर फर्जीवाड़ा होता है। यह फिल्म उसी विषय पर बनी है। आपको बता दें इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' 18 जनवरी को रिलीज हो रही है और फिल्म को इमरान हाशमी ने ही प्रोड्यूस किया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी फिल्म 'गली बॉय', इस वजह से की थी मना 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood