Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दिव्यांका त्रिपाठी को ट्रोल करने वाले...

दिव्यांका त्रिपाठी को ट्रोल करने वाले पेज पर बोली एकता कपूर, वो खुद करते हैं कॉपी

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रोल होने के बाद एकता कपूर एब उनके सपोर्ट में आई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Jan 2019, 21:34:48 IST

सोशल मीडिया आजकल सेलिब्रिटी के लिए बहुत दुखदायी हो गया है। वह क्या खाते हैं क्या पहनते हैं उसकी वजह से वह की बार ट्रोल हो जाते हैं। इस बार टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) हो गई हैं। वह अपनी ड्रेस की वजह से इस बार ट्रोल हो गई हैं। इंस्टाग्राम के एक पेज डाइट सब्या ने उन्हें मैक्सी ड्रेस बेल्ट कॉपी करने की वजह से ट्रोल किया था। उनकी डिजाइनर ने सब्यासांची की बंगाल टाइगर बेल्स कॉपी करने के लिए ट्रोल किया था। जिसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी की अच्छी दोस्त एकता कपूर(Ekta Kapoor) उनके सपोर्ट में आ गई हैं।

एकता कपूर ने डाइट सब्या पेज को एक करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें डाइट सब्या के डाइट प्राडा जैसा लोगो कॉपी करते हुए दिख रहा है। इसके साथ ही एकता ने लिखा- 'जब आप खुद ही कॉपी करते हैं लेकिन दूसरों के कॉपी  करने को स्टॉक करते हैं। व्यंग तो ये हैं कि यह पेज खुद वो करता है जो दूसरों के बारे में कहता है।'

screenshot of ekta kapoor instagram story

आपको बता दें दिव्यांका के ट्रोल होने के बाद उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते अपनी सफाई दी थी। उन्होंने लिखा-  मैं मॉफी चाहती हूं और बीते दिन हुई चीजों को भूलना चाहती हूं। मुझे एक इंस्टाग्राम के पेज ने ट्रोल किया। मुझे पता नहीं था कि वह किस ब्रैंड की कॉपी है। अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ और मुझे लोगों की सोच के बारे में पता चला। जिसके बाद कई यूजर्स ने दिव्यांका के सपोर्ट में भी पोस्ट शेयर किया।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' यूपी में हुई टैक्स फ्री

Total Dhamaal: अनिल कपूर और अजय देवगन की फिल्म का पहला गाना 'पैसा ये पैसा' हुआ रिलीज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood