Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa...

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: सोनम कपूर-राजकुमार राव स्टारर फिल्म ने तीन दिन में कमाए इतने

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर, जूही चावला स्टारर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने रविवार को 5.58 करोड़ रुपये की कमाई की।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 16:34:31 IST

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर, जूही चावला स्टारर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने रविवार को 5.58 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 13.53 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनी शैली चोपड़ा धर की फिल्म ने पहले दिन 3.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 4.65 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म को समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है।

रविवार को फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की आशा थी, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से कड़ी टक्कर मिल रही है।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review

होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ऐसी फिल्म है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते। फिल्म की कहानी तो एकदम सिंपल है, लेकिन फिल्म देखते समय एक भी ऐसा पल नहीं आएगा, जब आपको बोरियत महसूस होगी। फिल्म में अच्छे गाने, कॉमेडी, इमोशन्स सब कुछ हैं। प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धर ने बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है और वह इसमें खरी भी उतरती हैं। होमोसेक्सुएलिटी जैसे मुद्दे को फिल्म में 'ज्यादा गंभीरता' से ना दिखाकर शैली ने अच्छा काम किया है। ऐसा ज़रूरी नहीं है कि ऐसे विषयों पर बनी फिल्में बहुत सीरियस हों या उसमें इमोशंस की भरमार हो।

Also Read:

इस दिन रिलीज़ होगी वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की ABCD 3, पहला लुक हुआ आउट

'अबीना मर जाएगी तू'- 'गली बॉय' का पहला डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, अब इसपे बनेंगे मीम

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की कैंसर की जंग लड़ रही पत्नी ताहिरा की ये तस्वीर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood