Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रानी मुखर्जी ने शाहरुख के लाडले...

रानी मुखर्जी ने शाहरुख के लाडले अबराम के लिए ढूंढ़ ली दुल्हानिया, सलमान के शो 'दस का दम' पर किया खुलासा

शाहरुख खान जितने सुर्खियों में रहते हैं, उतने ही ज्यादा उनके बच्चे भी लाइमलाइट में छाए रहते हैं। खासतौर पर उनके लाडले अबराम। नन्हें शहजादे ने अभी से अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा ली है। हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 14:13:01 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जितने सुर्खियों में रहते हैं, उतने ही ज्यादा उनके बच्चे भी लाइमलाइट में छाए रहते हैं। खासतौर पर उनके लाडले अबराम। नन्हें शहजादे ने अभी से अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा ली है। हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है। किगं खान भी जब भी कहीं जाते हैं अक्सर अबराम उनके साथ दिखते हैं। हाल ही में शाहरुख सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' के सेट पर जा पहुंचे इस दौरान उनके साथ रानी मुखर्जी भी मौजूद थीं। यहां बेशक अबराम नहीं थे लेकिन उनकी शरारतीं हरकतें सुनकर ही सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई।

बता दें कि शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के शो में आने की खबर से ही दर्शकों में इस एपिसोड को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। इसके कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं, जो शो के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। अब एक और मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें रानी को अबराम की दुल्हानिया के बारे में चर्चा करते देखे जा रहा है। दरअसल शाहरुख ने बताया कि, उनका 5 साल का बेटा थोड़ा सा सलमान के जैसा है।

बस फिर क्या था रानी ने भी अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि, "सलमान मैं चाहती हूं कि आपको एक लड़की हो। फिर आपकी बेटी और उनका लड़का... रिश्ता बन सकता है।" उनके ऐसा बोलते ही सलमान और शाहरुख कुछ देर के लिए बिल्कुल शांत हो जाते हैं। बता दें कि इसके अलावा भी शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। जिसमें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Dus Ka Dum grand finale: Rani fixes Abram's wedding with Salman's 'daughter'