Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य ने बताई फिल्म...

डायरेक्टर आदित्य ने बताई फिल्म 'उरी' के फेमस डॉयलॉग 'How's the josh' के पीछे की पूरी कहानी

फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के फेमस डॉयलॉग के पीछे की कहानी डायरेक्टर आदित्य धर ने बताई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Feb 2019, 11:47:56 IST

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। यह फिल्म कई रिकार्ड तोड़ चुकी है और जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म का डॉयलॉग How's the josh इन दिनों काफी फेमस हो रहा है। बच्चे से लेकर बड़े सभी लोग आजकल यह डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री से लेकर कई मंत्री इस डॉयलॉग के नारे लगाते नजर आते हैं। पर क्या आपको पता है यह डॉयलॉग कहा से आया? इस बात का जवाब फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर(Aditya Dhar) ने दिया है।

आदित्य ने फिल्म के फेमस डॉयलॉग के पीछे की कहानी सभी को बताई है। इसके लिए उन्होंने अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा सुनाया। आदित्य ने बताया बचपन में उनके कुछ दोस्त डिफेंस बैकग्राउंड के हैं। जिनके साथ वह आर्मी क्लब में जाया करते थे। उन्होंने बताया दिल्ली में एक जगह थी जहां वह अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर पर जाते थे। वहां एक रिटायर ब्रिगेडियर थे जो सभी बच्चों को लाइन में लगवाकर यह डॉयलॉग बोलते थे। वह सभी बच्चों को लाइन में लगवाकर बोलते थे, how's the josh. जिसका जवाब सभी लोग जवाब में high sir बोलते थे। जिस बच्चे की आवाज सबसे तेज होती थी से चॉकलेट मिला करती थी। खाने के शौकीन होने की वजह से आदित्य हर बार यह चॉकलेट जीत लिया करते थे। बचपन की इसी याद से उन्होंने यह डॉयलॉग फिल्म में लिया है।

आपको बता दें फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' 2016 में उरी में पाकिस्तान के द्वारा कि गए हमले के जवाब में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। उरी हमले में भारत के 17 जवान शहीद हुए थे। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में आंतकियों के ठिकाने पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, मोहित रैना और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बताया अपने बीमार होने की वजह 

नहीं बन रही है शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3, फरहान अख्तर ने बताई वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood