Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अभी भी ICU में हैं दिग्गज...

अभी भी ICU में हैं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार

देश के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिलीप कुमार ने 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' व 'राम और श्याम' में अभिनय किया है। वह अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर 1998 में 'किला' में नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 11 Sep 2018, 14:05:19 IST

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्हें यहां के लीलावती अस्पताल में निमोनिया के इलाज के लिए गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार के एक पारिवारिक दोस्त ने यह जानकारी दी। दिलीप कुमार (95) को बुधवार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल व रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। उन्हें सीने में संक्रमण की वजह से असहज महसूस करने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

दिलीप कुमार के आत्मकथा लेखक उदय तारा नायर ने आईएएनएस से कहा, "वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें एंटीबॉयोटिक दी जा रही है।" उनकी पत्नी व अभिनेत्री सायरा बानो उनके साथ हैं।

देश के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिलीप कुमार ने 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' व 'राम और श्याम' में अभिनय किया है। वह अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर 1998 में 'किला' में नजर आए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अभी भी ICU में हैं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार DILIP KUMAR IS STILL IN ICU