Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'साया': रुहानी रोमांस का रोमांटिक सिंगल,...

'साया': रुहानी रोमांस का रोमांटिक सिंगल, टीजर रिलीज

संगीत के ताजातरीन दौर में स्टोरी टेलिंग भुला दी गई है। ऑसम रिकॉर्ड्स ने म्युजिक में ''साया'' के जरिए स्टोरी टेलिंग की भुला दी गई विधा को फिर से जिंदा करने की कोशिश की है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 16 Feb 2018, 23:03:37 IST

नई दिल्ली। मौसम प्यार का है। फिजा रोमांटिक है। किसी रोमांटिक सॉन्ग की लांचिंग का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता। दिल्ली के लोदी होटल में ऑसम रिकॉर्ड्स ने रोमांटिक सांग  'साया' का टीजर रिलीज किया। इस गाने का टीजर मशहूर गीतकार आलोक श्रीवास्तव, पंजाबी के मशहूर संगीतकार सचिन आहूजा और ऑसम कंपनी के डायरेक्टर हिमांशु शेखर ने रिलीज किया। इस गाने का वीडियो ऑसम रिकॉर्ड्स के यू ट्यूब चैनल पर 20 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे रिलीज होगा। 

संगीत के ताजातरीन दौर में स्टोरी टेलिंग भुला दी गई है। ऑसम रिकॉर्ड्स ने म्युजिक में ''साया'' के जरिए स्टोरी टेलिंग की भुला दी गई विधा को फिर से जिंदा करने की कोशिश की है। संगीत का रूह और रोमांस से करीबी रिश्ता होता है। मौका वैलेंटाइन डे का है तो कंपनी ने शुरूआत रुहानी रोमांटिक सांग 'साया' से की है। गाने का वीडियो बिग बॉस फेम टीवी एक्टर सुयश राय और राघवी विरमानी पर फिल्माया गया है। लेखन राघवी का शौक है और वो ऑंत्रप्रेन्योर हैं। आवाज सुयश राय की है। गीत के बोल सुश और आशुतोष रिशी के हैं। वीडियो का डायरेक्शन आशीष राय-बंटी ने किया है। 

मशहूर गीतकार आलोक श्रीवास्तव इस गाने से खासे प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा कि ये सिंगल सॉन्ग जैसा नहीं लगा। पूरा गाना ही किसी आने वाली फिल्म के प्रोमो जैसा लगा। यही इस गाने की यूएसपी है। फिल्म का गीत-संगीत बहुत बढ़िया है। कंपोजिशन तेजी से जुबान पर चढ़ने वाला है। आज के दौर से अलग इस गाने के वीडियो में पूरी क्रिएटिविटी है। फिल्म का वीडियो गाने के बोल को पूरी तरह से जस्टीफाई करता है। 

प्रोड्यूसर हिमांशु शेखर बताते हैं कि साया वीडियो एलबम एक शख्स के साया की तरह हर वक्त परिवार के साथ रहने की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि परिवार के प्रेम में किस हद तक जाकर त्याग किया जा सकता है। गाने की शूटिंग शानदार विदेशी लोकेशन पर की गई। इसे थाईलैंड के कराबी और आसपास के चार आईलैंड पर फिल्माया गया है। ऑसम रिकॉड्स के म्यूजिक कंसल्टेंट और पंजाबी फिल्मों के मशहूर संगीतकार सचिन आहूजा ने बताया कि इस गाने के जरिए यूथ को टारगेट किया गया है। इसे यूथ सेंगमेंट की पसंद के मुताबिक तैयार किया गया है। 

'ऑसम रिकॉर्ड्स' विप्रा डॉयलॉग्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का म्यूजिक लेबल है। कंपनी के डायरेक्टर हिमांशु शेखर और मनप्रीत कौर हैं। ऑसम रिकॉर्डिंग की इस साल 15-20 गानों को रिलीज करने की योजना है। इसमें मीट ब्रदर्स, एक्का, डा जूस, मिलिंद गाबा और ए आर रहमान के साथ तीन गाने शामिल हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन