Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड एक नई तस्वीर में एक-दूसरे का...

एक नई तस्वीर में एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए दीपिका, रणवीर

काम की बात करें तो दीपिका ने 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं जिसमें वह एक एसिड-अटैक सरवाइवर की भूमिका निभा रही हैं। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jul 2019, 23:16:46 IST

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के हाथ को थामे नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस तस्वीर को 'कॉम्प्लेक्स सिम्पलिसिटी' कहा है। दीपिका ने मंगलवार की रात एक तस्वीर साझा की जिसमें यह स्टार जोड़ी एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है : "हाथों को थामने के बारे में कुछ बहुत वास्तविक सा है, यह एक प्रकार की जटिल सादगी है, इतना कम कुछ कर काफी कुछ कह जाना.."

ये दोनों अकसर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार जताते रहते हैं जहां एक तरफ रणवीर 'कॉकटेल' अभिनेत्री की तस्वीर पर टिप्पणी करते रहते हैं वही दीपिका भी 'गली बॉय' के बारे में भी काफी कुछ अपडेट करती रहती हैं।

काम की बात करें तो दीपिका ने 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं जिसमें वह एक एसिड-अटैक सरवाइवर की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही दीपिका फिल्म '83' में रणवीर संग नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

पिछले साल हुई अपनी शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में साथ काम कर चुके हैं।

'83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटील, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन