Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. भंसाली ने 'इंशाल्लाह' में कर दिखाया...

भंसाली ने 'इंशाल्लाह' में कर दिखाया कमाल, पहली बार बन सकती हैं सलमान और दीपिका की जोड़ी

संजय लीला भंसाली अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स 'इंशाल्लाह' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसी के साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी सुर्खियां में है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अपनी इस फिल्म में भंसाली ने सुपरस्टार सलमान खान को साइन किया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Aug 2018, 11:12:17 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स 'इंशाल्लाह' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसी के साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी सुर्खियां में है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अपनी इस फिल्म में भंसाली ने सुपरस्टार सलमान खान को साइन किया है। अपनी इस फिल्म में वह इंडस्ट्री को एक ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ी देने जा रहे हैं, जो इससे पहले दूसरा कोई डायरेक्टर नहीं कर पाया। पिछले दिनों 'पद्मावत' की अपार सफलता के बाद अब एक बार फिर से दीपिका पादुकोण, भंसाली की इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। (निक ने प्रियंका संग सगाई को किया कंफर्म, कहा- अपना परिवार चाहते हैं)

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही भंसाली ने अपनी इस फिल्म का टाइटल रजिस्टर करवाया है। उन्हें फिलहाल अपनी इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने में 6-9 महीने का वक्त लग सकता है। अब एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है भंसाली ने अपनी इस फिल्म के लिए दीपिका से बात भी की है और जहां तक उम्मीद है वह इसके लिए हांमी भर सकती हैं। (कैंसर के इलाज के बीच सामने आई सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर, इस तरह मना रही हैं 'Book Lovers Day')

बता दें कि भंसाली इससे पहले दीपिका के साथ 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में बना चुके हैं। जबकि सलमान के साथ वह 'हम दिल दे चुके सनम' और 'खामोशी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस खबर के बाद से ही सलमान और दीपिका के फैंस दोनों को साथ में पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone to star with Salman Khan in Sanjay Leela Bhansali's 'Inshallah'